Home National आईएएस अफसर सरफराज शेख की तीसरी शादी की बात आई सामने

आईएएस अफसर सरफराज शेख की तीसरी शादी की बात आई सामने

469
0

अहमदाबाद। गौरव दहिया की शादीशुदा जिंदगी विवादों से पूरी तरह घीर गई है उनकी जिंदगी में परेशानिया घटने की जगह दिनों-दिन बढ़ती ही जा रही है उनकी दूसरी पत्नी ने शिकायत की है कि उन्होंने तीसरी शादी भी कर ली है और उनकी तीसरी शादी उन्ही कि सहकर्मी के साथ हुई यह खबर पूरी तरह से सोशल मीडिया पर भी फ़ैल चुकी है।

पहला तलाक हुआ 2019 में

दिल्‍ली की रहने वाली इसी महिला ने कहा था कि दहिया ने उससे 28 फरवरी 2018 को शादी की थी। दोनों की शादी से एक बेटी भी है, जिसका जन्‍म 23 नवंबर 2018 को हुआ था। इस समय तक दहिया की पहली पत्‍नी भी थी, दोनों का तलाक जनवरी 2019 में जाकर हुआ है।

सूत्रों का कहना है कि पल्‍लवी से बढ़ती गौरव दहिया की नजदीकियों की वजह से अब दहियाऔर दिल्‍ली की इस महिला के बीच तनाव बढ़ने लगा है। पल्‍लवी दहिया के अधीन नैशनल हेल्‍थ मिशन में प्रॉजेक्‍ट डायरेक्‍टर के रूप में काम करती थी। पल्‍लवी डेंटिस्‍ट है और उसने एक महीने पहले ही राज्‍य स्‍वास्‍थ्‍य विभाग से इस्‍तीफा दिया है।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि दहिया इस समय पल्‍लवी के साथ मोटेरा इलाके के एक फ्लैट में रह रहा है। हालांकि स्‍वतंत्र सूत्रों से इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

Previous articleसमुद्री जहाज में सवार होकर आए मालदीव के पूर्व उप-राष्ट्रपति, 9 क्रू मेंबर्स के साथ किया प्रत्यर्पित
Next articleमुंबई में भारी बारिश के चलते, २ की मौत 3 लापता