Home Entertainment इन 3 फिल्मों से नए साल का आगाज करेंगी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना

इन 3 फिल्मों से नए साल का आगाज करेंगी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना

203
0

एंटरटेनमेंट डेस्क। अपने हुनर और खूबसूरती से दर्शकों के दिल पर राज करने वाली अभिनेत्री रश्मिका मंदाना नए साल को लेकर बेहद उत्साहित हैं। साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने 2016 में फिल्म किरिक पार्टी से अपने करियर की शुरुआत की और अंजनी पुत्र, चलो, गीता गोविंदम, प्रिय कॉमरेड और सरिल्लु नीव्वारु में अपनी एक्टिंग को लोहा मनवाया है। आज हम आपको एक्ट्रेस की 2021 में आने वाली तीन फिल्मों के बारें में बताएंगें। जो अपनी बेहतर कहानी की वजह से काफी चर्चा में है।

पहली फिल्म निर्देशक सुकुमार के निर्देशन में बन रही ‘पुष्पा’ में साउथ की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शामिल है ,यह जबरदस्त एक्शन से भरपूर एक रोमांटिक फिल्म बताई जा रही है जिसमें अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना लीड रोल में दिखाई देने वाली है। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में 2021 के अंत तक रिलीज होगी।

दूसरी फिल्म ‘पोगरू’ नंदा किशोर के निर्देशन में बन रही है। यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म बताई जा रही है जिसमें अभिनेता ध्रुवा सरजा और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है। यह फिल्म अपनी बेहतरीन कहानी और जबरदस्त एक्शन की वजह से काफी चर्चा में है। यह फिल्म अप्रैल 2021 को रिलीज होगी।

तीसरी फिल्म का नाम ‘सुल्तान’ है। क्कियराजा कन्नन के निर्देशन में बन रही यह एक एक्शन रोमांटिक कॉमेडी फिल्म बताई जा रही है जिसमें साउथ फिल्मों के सुपरस्टार कार्थी के साथ रश्मिका मंदाना भी एक अहम किरदार में दिखाई देने वाली है। यह फिल्म अगस्त 2021 में रिलीज होगी।

इन तीन फिल्मों में धमाल मचाने वाली रश्मिका मंदाना आने वाले साल 2021 का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। वैसे भी रश्मिका साउथ में उन अभिनेत्रियों में जानी जाती हैं, जिन्हें टाॅप स्टार में गिना जाता है। इन तीन फिल्मों में अपनी भूमिका को लेकर रश्मिका मंदाना ने ज्यादा कुछ नहीं कहा। उनका कहना है कि जब ये फिल्में बनकर तैयार होंगी, तो निश्चित रूप से उनका अभिनय लोगों को आकर्षित करेगा।

Previous articleखुद को दीपिका पादुकोण जैसा बनाने की हसरत लिए हैं मॉडल साशा मर्चेंट
Next articleस्तनपान नवजात की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाकर तमाम रोगों से दिलाता है निजात