Home Entertainment एकता की जिंदगी में बेटे के आने के बाद यह उनका पहला...

एकता की जिंदगी में बेटे के आने के बाद यह उनका पहला मदर्स डे

1445
0

एंटरटेनमेंट डेस्क। मदर्स डे के मौके पर टीवी और फिल्म प्रड्यूसर Ekta Kapoor ने अपने बेटे रवि कपूर की एक प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। एकता इसी साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। एकता की जिंदगी में बेटे के आने के बाद यह उनका पहला मदर्स डे है। इस मौके पर एकता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एकता के साथ उनके बेटे रवि और उनके भाई तुषार कपूर के लक्ष्य कपूर भी नजर आ रहे हैं।

एकता ने तस्वीर को ये दिया कैप्शन

इस तस्वीर में एकता अपने बेटे को गोद में लिए हुए हैं, जबकि लक्ष्य उनके बगल में खड़े नजर आ रहे हैं। तस्वीर को कैप्शन देते हुए एकता ने लिखा, ‘ एक मां के तौर पर पहला मदर्स डे, ना यह तीन साल पहले हुआ था।’ एकता के पोस्ट पर केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने कमेंट करते हुए उन्हें मदर्स डे की बधाई दी है। स्मृति के अलावा भी कई दोस्तों ने एकता का बधाई दी है।

इंस्टाग्राम के जरिए दी थी खबर

पिछले दिनों एकता ने यह खबर इंस्टाग्राम के जरिए दी थी, जिसके बाद बेटे के साथ उनकी तस्वीर काफी वायरल हुई थी, जिसमें वह अपने बेटे का हाथ पकड़े हुए थीं। वहीं एक विडियो भी काफी वायरल हुआ था, जिसमें उनके बेटे रवि का एक प्यारा सा विडियो सामने आया था, जिसमें टीवी की जस्सी यानी मोना सिंह उनके बेटे को गोद में लिए हुए हैं और उनसे बातें कर रही हैं।

तुषार के बाद एकता भी बानी सरॉगसी से माँ

बता दें कि इससे पहले उनके भाई तुषार कपूर भी सरॉगसी से पिता बन चुके हैं। उनके बेटे का नाम लक्ष्य कपूर है। वहीं दोबारा दादा बनने पर जीतेंद्र काफी खुश हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि वह देर से दादा बने लेकिन बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि काम की व्यस्तता के चलते उन्होंने अपने बच्चों का बचपन मिस कर दिया था।

Previous articleभारतीय स्टेट बैंक को 2018-19 की मार्च तिमाही में 838.40 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ
Next articleदेश के रिटेल किराना बाजार की 50 लाख दुकानों को डिजिटल बनाएगा, जियो डिवाइस के जरिए जोड़े जाएंगे ग्राहक