Home Entertainment एक लड़की को देखा तो … में सोनम की एक्टिंग के दीवाने...

एक लड़की को देखा तो … में सोनम की एक्टिंग के दीवाने हुए कई

1031
0

अपने फैशन के लिए पहचान रखने वाली अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में अपने दमदार एक्टिंग को लेकर खासा तारीफें बटोर रही हैं. इस फिल्म को लेकर सोनम कपूर का मानना है कि इसे बिना कोई ठप्पा लगाये आधुनिक रोमांस के रूप में देखा जाना चाहिए.

अभिनेत्री ने पहली बार अपने पिता अनिल कपूर के साथ किसी फिल्म में काम किया है. रुपहले पर्दे पर पहली बार पिता-बेटी की जोड़ी दिखाई देंगी. फिल्म में इन दोनों के अलावा राजकुमार राव और जूही चावला ने मुख्य भूमिका निभायी है.

सोनम ने एक सामूहिक साक्षात्कार में कहा, ‘किंसी चीज पर ठप्पा लगा देना एक मुद्दा है. समलैंगिक होना मुद्दा नही है. फिल्मों और फैशन के क्षेत्र में कुछ लोग समलैंगिक हैं. उसमें कुछ भी गलत नहीं है बल्कि एक सम्मान की भावना है.

उन्होंने कहा, ‘जैसे, यदि आप एक अभनेत्री हैं, तो ऐसा माना जाता है कि आपमें नैतिकता कम है. एक फैशन मॉडल को नशीली दवाओं में धुत्त दिखाया जाता है. हर जगह रूढि़वादी लोग होंगे और मेरा प्रयास रूढिय़ों को तोडऩे का है. रूढि़वादी बहुत ही खतरनाक होते हैं.

सोनम ने कहा कि उनके लिए यह महत्वपूर्ण है कि फिल्म में उसके किरदार की प्रेम कहानी को यथासंभव प्रामाणिक रूप से दिखाया गया है. ”एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा एक फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

Previous articleजिन्दगी के हर पल को खुलकर जिएं: मोहित जैन
Next articleमोदी को सत्ता से बेदखल कर सकती है यह त्रिमूर्ति…!