Home National कप्म्पनी ने किये OnePlus 7 Pro के वेरियंट की कीमत जारी

कप्म्पनी ने किये OnePlus 7 Pro के वेरियंट की कीमत जारी

891
0

नई दिल्ली। चाइनीज स्मार्टफोन मेकर वनप्लस जहां अपनी फ्लैगशिप OnePlus 7 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है, इस सीरीज के फोन वेरियंट्स की कीमत यूरोपियन मार्केट के लिए सामने आ गई है। कंपनी सीरीज के OnePlus 7 Pro के एक वेरियंट को 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ तो वहीं दूसरे वेरियंट को 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ उतार सकती है। रिपोर्ट्स में OnePlus 7 Pro के 8 जीबी वेरियंट की कीमत 749 यूरो (करीब 58,640 रुपये) और 12 जीबी रैम वेरियंट की कीमत 819 यूरो (करीब 64,120 रुपये) बताई जा रही है।

वनप्लस इस सीरीज के OnePlus 7 Pro का एक बेस वेरियंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ भी लॉन्च कर सकता है। भारत में इनकी कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है और यूरोपियन मार्केट की कीमत से ही इसे लेकर कयास लगाए जा सकते हैं। कंपनी अपने OnePlus 6T McLaren Edition (10GB/256GB) के साथ कीमत के मामले में 50,000 रुपये से ज्यादा कीमत वाला डिवाइस ला चुकी है। ऐसा लगता है कि OnePlus 7 Pro भी इसी सेगमेंट में लॉन्च होगा। यह डिवाइस आल्मंड, मिरर ग्रे और नेबुला ब्लू कलर ऑप्शंस के साथ उपलब्ध होगा।

वनप्लस के लॉन्च की घोषणा करी

वनप्लस ने आधिकारिक रूप से अपने OnePlus 7 सीरीज स्मार्टफोन्स के लॉन्च की घोषणा कर दी है। इस सीरीज से 14 मई को बेंगलुरु में होने वाले इवेंट में पर्दा उठेगा। वनप्लस इस सीरीज के कई वर्जन लॉन्च कर सकती है, ऐसी उम्मीद की जा रही है। इनमें से एक वर्जन 5G कनेक्टिविटी के साथ आ सकता है। कंपनी ने पहले ही OnePlus 7 Pro Edition के लॉन्च की बात कंफर्म की है और फिलहाल यह कंफर्म नहीं है कि डिवाइस 5G रेडी वेरियंट होगा या नहीं। साथ ही, वनप्लस ने भारत में किसी 5G डिवाइस के लॉन्च से जुड़ी कोई योजना अब तक शेयर नहीं की है।

बताते चलें, वनप्लस 7 सीरीज के स्मार्टफोन्स फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ और कम से कम 10 जीबी तक रैम वाले हो सकते हैं। अफवाहों की माने तो वनप्लस इन फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में डिस्प्ले नॉच को खत्म करके ‘फुल व्यू’ डिस्प्ले ला रहा है। इसके अलावा वनप्लस पहले की तरह गोरिल्ला ग्लास बैक डिजाइन तो इन डिवाइसेज में देगा ही, साथ ही इनमें ग्रेडिएंट फिनिश दिया जा सकता है।

Previous articleसैमसंग की गैलेक्सी सीरीज ने लॉन्च किया “Samsung Galaxy S10 Plus “
Next articleCJI के खिलाफ ‘साजिश’ की सुनवाई के दौरान, गुस्से में दिखी जजों की बेंच