Home National कांग्रेस नेता एके एंटनी के बिगड़े बोल, मोदी को बताया कौरवों का...

कांग्रेस नेता एके एंटनी के बिगड़े बोल, मोदी को बताया कौरवों का नेता कहा राहुल करेंगे नाश

417
0

नई दिल्ली. जैसे-जैसे लोकसभा चुनावों का वक्त नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे नेताओं के अमर्यादित बयान भी सामने आ रहे हैं, यूपीए सरकार में रक्षा मंत्री रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके एंटनी ने सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें कौरवों का नेता बताया। एंटनी ने कहा कि आने वाला लोकसभा चुनाव दूसरे कुरुक्षेत्र युद्ध का गवाह बनेगा जिसमें नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले कौरवों का राहुल गांधी सर्वनाश करेंगे। लोकसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर रविवार को कांग्रेस मार्च की शुरुआत करते हुए उन्होंने ये बातें कहीं। एंटनी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव देश को बचाने के लिए लड़ा जाएगा और यह एक युद्ध की तरह होगा।

देश की रक्षा के लिए युद्ध की तरह होगा अगला चुनाव
पूर्व रक्षामंत्री एंटनी इस दौरान बोले, ‘इस साल का चुनाव अन्य संसदीय चुनावों की तरह आसान नहीं होने वाला है। यह देश, उसके संविधान, इसकी नैतिकता एवं मूल्यों, संवैधानिक संस्थानों और अन्य तरह के खतरों का सामना कर रहे राष्ट्र को बचाने के लिए युद्ध है।’ उन्होंने प्रधानमंत्री को कौरवों का नेता बताते हुए कहा कि राहुल गांधी उनकी सेना को परास्त करेंगे। गौरतलब है कि प्रदेश कांग्रेस प्रमुख मुल्लापल्ली रामचंद्रन के नेतृत्व में तिरुवनंतपुरम के कासरगोड से पार्टी ‘जनमहा यात्रा’ निकाल रही है।

14 जिलों में जाएगी यात्रा
यात्रा के उद्घाटन के दौरान एंटनी ने आरएसएस और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को आरएसएस और बीजेपी से राष्ट्रवाद का पाठ सीखने की कोई जरूरत नहीं है। बता दें कि यह मार्च केरल सरकार और केंद्र सरकार की नाकामी दर्शाने के लिये निकाला गया है। इसमें केरल के 14 जिलों को शामिल किया जाएगा। इसका समापन 28 फरवरी को तिरुवनंतपुरम में होगा।

Previous articleअगर जानते हैं अपने अमूल्य वोट की कीमत तो आज ही ऐसे वोटर लिस्ट में चेक करें ऑनलाइन अपना नाम..
Next articleअनशन के सातवें दिन अन्ना बोले, भाजपा के लोकपाल से नफरत हो गई है मुझे