Home National पीएम ने जवानों को दी खुली छूट, चुन-चुनकर मारो आतंकियों को, वंदे...

पीएम ने जवानों को दी खुली छूट, चुन-चुनकर मारो आतंकियों को, वंदे भारत की लॉन्चिंग पर बोले पीएम मोदी

986
0

नई दिल्ली। आतंकी हमले से पूरा देश आहत है। हर किसी की आंखें नम हैं। कई देशों ने हमले की कड़ी निंदा की है। प्रधानमंत्री मोदी ने जवानों को खुली छूट देते हुए कहा कि चुन-चुनकर जवानों को मारो। प्रधानमंत्री ने यह बात देश की सबसे तेज रफ्तार ट्रेन ‘वंदे भारत एक्सप्रेस’ को नई दिल्ली में हरी झंडी दिखाने के दौरान कही।

इस मौके पर उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को याद किया और दो मिनट का मौन रखा। पीएम मोदी ने पुलवामा आतंकी हमले पर दुख जताया और कहा कि इस हमले को लेकर पूरे देश में गुस्सा है, देश का खून खौल रहा है। उन्होंने कहा कि आतंक को कुचलने के लिए कार्रवाई और तेज होगी और हमारे जवानों के बलिदान की बड़ी कीमत आतंकियों को चुकानी होगी।

पीएम मोदी ने सभी राजनीतिक दलों से अपील की और कहा कि हम सब राजनीतिक छींटाकशी से दूर रहें। हम सभी को एक होकर आतंकवाद के खिलाफ खड़ा होना है और लड़ना है।
उन्होंने कहा कि आतंकियों ने बहुत बड़ी गलती कर दी। पीएम मोदी ने कहा कि हमने सुरक्षा बलों को पूरी छूट दे दी है, किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा, इस हमले के लिए आतंकियों को सजा मिलेगी।

पीएम मोदी ने कहा कि हमले के दोषियों को बड़ी कीमत चुकानी होगी। पाक पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पड़ोसी देश के मंसूबों को भारत कामयाब नहीं होने देगा। दुनिया के तमाम देशों ने पुलवामा हमले की निंदा की है। उन्होंने कहा कि मानवतावादी शक्तियों को साथ मिलकर लड़ना होगा।

आतंकवाद फिर कुछ पल से ज्यादा नहीं टिक पाएगा। पुलवामा हमले के बाद जनता में गुस्सा है। ये देश रुकने वाला नहीं है। हमारे वीर जवानों ने अपने प्राणों का बलिदान दिया है। उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।

पीएम मोदी ने कहा, ‘मैं उनको नमन करते हुए विश्वास जताता हूं कि हम उनके सपनों को पूरा करने के लिए अपने जीवन का पल-पल खपा देंगे।’ बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कदम उठाया है। पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा वापस ले लिया गया है। केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने इस बाबत जानकारी दी है।

Previous articleआतंकी हमले पर उबला बॉलीवुड, कहा- इनसे अब निपटना ही होगा
Next articleअगर आप नौकरी के पेशे से जुड़े हैं तो यह खबर आपको जरूर पढ़नी चाहिए