Home Entertainment सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं ऐश्वर्या

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं ऐश्वर्या

1402
0

एंटरटेनमेंट डेस्क। हाल ही में मुंबई के एक रेस्टोरेंट में बच्चन परिवार डिनर के लिए पहुंचा। सिलेब्रिटीज अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर आ जाते हैं और ऐश्वर्या राय बच्चन इसका सबसे सटीक उदाहरण हैं। ऐश्वर्या जो कि अक्सर अपनी बेटी आराध्या के साथ नजर आने पर हर जगह काफी अटेंशन मिलता है लेकिन शायद इसी अटेंशन के कारण वे इंटरनेट यूजर्स के निशाने पर आ जाती हैं।

बेटी का हाथ पकड़ने पर हुईं ट्रोल
ऐश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या का हाथ पकड़ हुआ था और यही कारण है की सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। यूजर्स का कहना था कि जब भी दोनों की साथ में तस्वीर आती है, उनका लगभग एक ही तरह का पोज होता है।

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, ‘उम्मीद है कि हमेशा इस पोजिशन से उनकी बेटी को कंधे में दर्द नहीं होता होगा।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘उसका हाथ छोड़ दें ऐश्वर्या और उसे आजादी से चलने दें।’

पहले भी किया ट्रोल
इससे पहले भी सोशल मीडिया यूजर्स ने आराध्या का हाथ पकड़ने के लिए ऐश्वर्या को ट्रोल किया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने इस पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि यह पुरानी खबर हो गई। उन्होंने कहा था कि अगर वह फोटोग्राफर्स को देखती हैं कि वे पीछे से फोटो के लिए आ रहे हैं तो मां होने के नाते वह आराध्या के लिए प्रोटेक्टिव होंगी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्‍वर्या आखिरी बार अतुल मांजरेकर की फिल्म ‘फन्ने खां’ में अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ नजर आई थीं। अब खबरें है कि वह पति और एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में नजर आ सकती हैं। हालांकि, इस प्रोजेक्ट को लेकर कोई ऑफिशल कन्फर्मेशन नहीं है।

Previous articleगढचिरोली में कमांडो टीम पर नक्सलियों का हमला, 15 जवान हुए शहीद
Next articleचेन्नई और दिल्ली के बीच शीर्ष पर बने रहने की जंग