Home Entertainment मैं ही क्यों? पर फैंस ने सनी को दिए अनोखे जवाब

मैं ही क्यों? पर फैंस ने सनी को दिए अनोखे जवाब

68
0

नई दिल्ली। अपनी खूबसूरती के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाली सनी लियोन को गूगल पर खूब सर्च किया जाता है लेकिन इस बार मामला थोड़ा अलग है। सनी ने अपनी एक तस्वीर शेयर कर कैप्शन दिया, मैं ही क्यों? इस पर उनको इतने जवाब मिले जितना शायद उन्होंने भी नहीं सोचा होगा। सनी ने ट्विटर पर ये तस्वीर पोस्ट की, जिसके बाद यूजर्स ने बताया कि वो ही क्यों?

सनी को मिले ये जवाब सनी के मैं ही क्यों? के जवाब में कई यूजर्स ने उनकी ही कुछ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कीं तो कुछ जवाब इस तरह आए। अमृत ने लिखा क्योंकि आप अपनी तरह की अकेली हैं। केविन ने उन्हें अपना फेवरेट कहा तो शिवम ने लिखा क्योंकि आप दुनिया में सबसे खूबसूरत हैं। कई यूजर्स ने उन्हें परी तो कुछ ने अप्सरा लिखा और कहा कि आप इसलिए क्योंकि इतना खूबसूरत कोई दूसरा नहीं।

कई यूजर्स ने उनकी ही फिल्मों के गानों के स्क्रीनशॉट के जरिए भी उनको जवाब दिया है। हालांकि इस पर कुछ यूजर्स ने उनसे मजाक भी कर लिया। सीजो नाम के यूजर ने प्रिया प्रकाश की किस करते हुए तस्वीर शेयर कर लिखा कि आप नहीं इस बार प्रिया प्रकाश।

दोस्तों संग मस्ती का वीडियो भी वायरल सनी लियोनी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने साथी कलाकारों और दोस्तों के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि डांस करते हुए अचानक सनी लियोनी अपने एक साथी कलाकार को स्वीमिंग पूल में धक्का देकर जोर-जोर से हंसने लगी और फिर डांस करने लगी। सनी लियोनी ने मजाक की तो उनके साथ भी उनके साथी कलाकारों ने मजाक कर दिया और उन्हें भी अचानक पूल में धकेल दिया।
सनी ने इस पूरे वाकये को अपने फैन्स के साथ शेयर करते हुए इस वीडियो पोस्ट के साथ लिखा, फिलहाल यह प्रैंक उस तरह नहीं हुआ जिस तरह मैं चाहती थी, लेकिन फिर भी मजेदार था। हितेंद्र और जिती मुझे माफ करना, मैं तुम्हारे लिए फिर से वापस आउंगी, लड़ाई शुरू हो चुकी है। इस वीडियो पर भी खूब यूजर्स ने खूब मजेदार कमेंट किए हैं।

दक्षिण भारत की फिल्मों में सनी बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकीं सनी लियोन इन दिनों दक्षिण भारत की फिल्मों में काम कर रही हैं। सनी अब मलयालम फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं, वे मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार माम्मुटी के साथ स्पेशल सॉन्ग भी कर रही हैं। सनी लियोन माम्मुटी के साथ मधुरा राजा में दिखेंगी।
सनी लियोन मलयालम फिल्म रंगीला में लीड रोल भी कर रही हैं। सनी इसके अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर रही हैं। सनी लियोनी ने मुख्य अभिनेत्री के अलावा कई फिल्मों में आयटम सॉन्ग भी किए हैं।

Facebook Comments