Home Entertainment आखिर क्यों मुंगड़ा गाने पर आगबबूला हो उठीं स्वर कोकिला लता मंगेशकर

आखिर क्यों मुंगड़ा गाने पर आगबबूला हो उठीं स्वर कोकिला लता मंगेशकर

38
0

इन दिनों फिल्म टोटल धमाल का नया गाना ‘मुंगड़ा’ खूब सुर्खियों बटोर रहा है. यह गाना सोनाक्षी सिन्हा पर फिल्माया गया है जो 80 के दशक के पॉपुलर सॉन्ग का रीमेक है जो हेलन पर फिल्माया गया था. माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर और अजय देवगन जैसे स्टार इस फिल्म में हैं।

यह गाना आज भी काफी फेमस है इसलिए पुराने गाने के रीमेक को देखकर फैंस आगबबूला हो गये और उन्होंने सोशल मीडिया पर इस गाने के साथ-साथ फिल्म की पूरी टीम को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. अब स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की है.

लता मंगेशकर ने इस नये वर्जन को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि उन्हें यह गाना पसंद नहीं आया. डेक्कन क्रॉनिकल को दिये एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, अब कोई भी उनके गानों को रीमेक करने से पहले परमिशन नहीं लेता है.

लता मंगेशकर ने इंटरव्यू में कहा,’ हमारे गानों को काफी अच्छे से डील किया जाता था और उन्हें काफी सेंस के साथ बनाया जाता था. उन गानों की आहूति चढ़ाना अच्छी बात नहीं है.’ बता दें कि इससे पहले ‘मुगड़ा’ गाने के ओरिजनल म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रोशन ने कहा था कि लगता है कि संगीत जगत ने नये गानों को बनाने का कॉन्फिडेंस खो दिया है.

Facebook Comments