Home National सर्च आपरेशन में उरी कैंप के पास दो संदिग्ध पकड़े, सेना अलर्ट

सर्च आपरेशन में उरी कैंप के पास दो संदिग्ध पकड़े, सेना अलर्ट

36
0

श्रीनगर। इंडियन आर्मी की आर्टिलरी यूनिट ने उरी के राजारवानी में रविवार रात संदिग्ध गतिविधियों को देखा। कैंप के आसपास हुई इस घटना में सेना को फायरिंग करनी पड़ी। इस इलाके को घेर लिया गया है। पुलिस और सेना की एक ज्वॉइन्ट टीम यहां पर सर्च आपरेशन चला रही है। दो लोगों को सेना ने हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ जारी है। इस घटना में और ज्यादा जानकारी का इंतजार है। आपको बता दें कि उरी में ही साल 2016 में सेना के कैंप पर आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में सेना के 18 जवान शहीद हो गए थे।

रविवार को कुलगाम में पांच आतंकी ढेर
कुछ अपुष्ट खबरों में कहा जा रहा है कि सुरक्षाबलों की फायरिंग में दो आतंकी ढेर हो गए हैं। पूरे इलाके को घेर लिया गया है और एक बड़ा सर्च आॅपरेशन जारी है। इसके अलावा सेना और पैरामिलिट्री फोर्स की एक लोकल यूनिट को भी यहां पर तैनात कर दिया गया है। इससे पहले रविवार को कुलगाम में सेना ने लश्कर-ए-तैयबा और हिजबुल मुजाहिद्दीन के पांच आतंकियों को ढेर कर दिया था।

दक्षिण कश्मीर के तहत आने वाले कुलगाम में रविवार को कई घंटों तक एनकाउंटर चला था। सेना, सीआरपीएफ और पुलिस की टीम ने रविवार को कुलगाम जिले के तहत आने वाले देवसार इलाके के केल्लम गांव में कासो लॉन्च किया था। बताया गया था कि यहां पर कार एक तीन आतंकी शनिवार को पहुंचे थे और वे एक घर में रह रहे थे। इससे पहले श्रीनगर में रविवार को ही आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंका था। इस हमले में 11 नागरिक और पांच जवान घायल हो गए थे।

Facebook Comments