Home Entertainment दीपिका को राजनीति पसंद है, और इस मंत्री पद के लिए हैं...

दीपिका को राजनीति पसंद है, और इस मंत्री पद के लिए हैं क्रेजी

32
0

मुंबई। बॉलीवुड और राजनीति का गहरा नाता रहा है। बात चाहें जया भादुरी और किरण खेर की करें या फिर हेमा मालिनी…। ऐसी तमाम बॉलीवुड अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने राजनीति का रास्ता चुना और आज अच्छे मुकाम पर हैं। अब दीपिका पादुकोण भी राजनीति में जाने की इच्छा जता चुकी
मुंबई में एक अवॉर्ड फंक्शन में बात करते हुए दीपिका ने पॉलिटिक्स में जाने से जुड़ी एक इच्छा जताई। दीपिका ने कहा कि उन्हें अगर मौका मिला तो वो स्वच्छ भारत मंत्री पद लेना चाहेंगी। इसकी वजह पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वो सफाई को लेकर बहुत जागरूक हैं। जिस वजह से उन्हें ये पद ही मिलना चाहिए।

लेकिन इस वक्त दीपिका का पॉलिटिक्स में जाने का कोई प्लान नहीं है क्योंकि दीपिका बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म ‘छपाक’ जोकि एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी के जीवन पर आधारित है उसकी शूटिंग शुरू करने वाली हैं। इस फिल्म में दीपिका के साथ उनके अपोजिट विक्रांत मैसी भी फिल्म में नजर आएंगे। इससे पहले दीपिका 2018 में आई फिल्म ‘पद्मावत’ नजर आई थीं। इस फिल्म को जबरदस्त सफलता मिली थी। फिल्म में उन्होंने रानी पद्मावती का किरदार निभाया था।
दोस्त नाइट आउट के लिए फ्लैट पर बुलाते थे दीपिका पादुकोण ने अपने बचपन का एक किस्सा शेयर किया और बताया कि जब मैं छोटी थी तो सभी मुझे अपने फ्लैट पर नाइट आउट के लिए बुलाते थे और मुझे लगता था कि मैं बहुत फेमस हूं.. लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ कि वो मुझे केवल इसलिए बुलाते थे ताकि मैं उनके बेडरूम और अलमारी को साफ कर सकूं। मैं जब भी घर पर होती हूं तो सफाई करती रहती हूं।

रणवीर सिंह के बारे में खोले कई राज, जानिए क्या-क्या इस अवार्ड शो में होस्ट ने दीपिका से रणवीर सिंह के बारे में कई सवाल पूछे। दीपिका ने सबका खुलकर जवाब दिया। दीपिका पादुकोण से रणवीर सिंह के ब्यूटी सीक्रेट्स के बारे में बातचीत की गयी तो उन्होंने कहा कि उनके पति यानि कि रणवीर सिंह उनसे अधिक समय लेते हैं तैयार होने में।

यही नहीं वह नहाने में भी दीपिका से अधिक समय लेते हैं। दीपिका ने तो यहां तक कह दिया कि वह बिस्तर पर सोने के लिए आने में भी काफी वक्त लगाते हैं। इसके बाद जब आॅडियंस में बैठे लोग हंसने लगे तो दीपिका ने कहा कि मैंने कहा कि वह बिस्तर पर सोने में वक्त लगाते हैं।

Facebook Comments