Home Entertainment आंटी कहने पर आखिर क्यों भड़की करीना…

आंटी कहने पर आखिर क्यों भड़की करीना…

45
0

मुंबई। अपने खास अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर वैसे तो बहुत कूल रहती हैं लेकिन अगर कोई उनपर या उनकी फैमली पर कमेंट करता है तो वो जवाब देने से पीछे नहीं हटती। हाल ही ऐसा हुआ जब करीना कपूर को सोशल मीडिया पर ‘आंटी’ कह दिया गया। इस बात को लेकर गुस्साईं करीना एक शो के दौरान भड़क गईं।

दरअसल, अरबाज खान के आगामी शो में सोनाक्षी सिन्हा, करण जौहर, सोनम कपूर आहूजा और कपिल शर्मा मेहमान बने। इस एपिसोड का दो मिनट लंबा एक विडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस विडियो में अरबाज करीना से बात करते दिखाई दे रहे हैं। वह ऐक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर उनके लिए किया गया एक कमेंट दिखाते हैं। इस कमेंट में यूजर ने करीना के लिए लिखा होता है, ‘अब तुम एक आंटी हो… एक किशोरी की तरह बर्ताव करना और कपड़े पहनना बंद करो।’ इसे पढ़ने के बाद करीना मुस्कुराती हैं और बाद में इस तरह के मीन कॉमेंट्स पर नाराजगी जाहिर करती हैं। श्कऊएड देखने के लिए सबसे आखिरी स्लाइड पर जाएं।

करीना कपूर ने दिया ये जवाब अपनी प्रतिक्रिया देते हुए करीना ने कहा कि ‘कुछ लोगों का बर्ताव फिल्म से जुड़े सितारों को लेकर ठीक नहीं है, एक फिल्मी चेहरा होने के चलते हमारी कोई फीलिंग्स नहीं बचती और फिर ऐसी चीजें मजबूरन सहनी पड़ती हैं।’

उन्होंने कहा कि “मशहूर हस्तियां, अभिनेताओं, अभिनेत्रियों के अंदर कोई भावना नहीं होती हैं। हमें बस सबकुछ हल्के में ले लेना है।” बता दें कि, करीना अपने फैशनेबल कपड़ों के कारण अक्सर ही यूजर्स के निशाने पर आती रहती हैं, हालांकि इन बातों पर वह ध्यान देने से बचती हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने जाहिर किया था कि वह न तो लोगों और न ही दूसरे ऐक्टर्स की बातों और करियर को लेकर सोचती हैं। उनकी अपनी जिंदगी है और वह बस उसी पर फोकस करती हैं।

सेलेब्स की इज्जत नहीं करते लोग इससे पहले भी करीना ने 2016 में दिए गए एक इंटरव्यू में कहा था कि लोग अब एक्टर्स की इज्जत नहीं करते हैं। उन्होंने कहा था, ‘पहले कलाकारों की इज्जत हुआ करती थी लेकिन अब मैं देखती हूं कि अब ऐसा नहीं है। पहले एक्टर्स की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते थे लेकिन अब तो सोशल मीडिया पर कई सितारे ही अपनी बाथरुम पिक और कई अजीबोगरीब तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं।’

वेब सीरीज ‘पिंच’ का है ये वीडियो जिसके बाद करीना का आया है ये जवाब दरअसल, बॉलीवुड प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और एक्टर अरबाज खान अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक अनोखे शो ‘पिंच’ को होस्ट करते नजर आने वाले हैं। सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी को ट्रोल करने वालों पर पिंच शो बना है। इसमें सोनाक्षी सिन्हा, कपिल शर्मा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सनी लियोन, करीना कपूर, करन जौहर, सोनम कपूर जैसे सितारे सोशल मीडिया पर कमेंट करने वालों को अपने अंदाज में जवाब देते नजर आएंगे।

इन फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं करीना वर्कफ्रंट की बात की जाए तो करीना फिलहाल अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज में काम कर रही हैं। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम भूमिका में हैं। इसके अलावा करीना करण जौहर की मल्टीस्टारर पीरियड फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी।

Facebook Comments