Home Entertainment सिद्धू से कम पेमेंट मिलने पर अर्चना ने कपिल शर्मा को मारा...

सिद्धू से कम पेमेंट मिलने पर अर्चना ने कपिल शर्मा को मारा ताना

24
0

एंटरटेनमेंट डेस्क। कांग्रेस नेता एवं पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के विवादित बयान के बाद उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ से हटा दिया गया था। इसके बाद शो में नवजोत सिंह सिद्धू को ऐक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह ने रिप्‍लेस किया। अब खबर आ रही है कि नवजोत सिंह सिद्धू से कम पेमेंट दिए जाने को लेकर अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा को ताना मारा है। खबरों की मानें, तो नवजोत को एक सीजन के लिए 25 करोड़ रुपये मिलते थे, जबकि अर्चना को एक सीजन सिर्फ 2 करोड़ ही दिए जा रहे हैं।

अर्चना ने हालिया एपिसोड के दौरान कपिल पर तंज कसते हुए अपने और सिद्धू के वेतन में असमानता की ओर इशारा किया। अर्चना ने खुलासा किया कि उन्हें नवजोत सिंह सिद्धू से कम वेतन मिलता है। जॉन अब्राहम और मौनी रॉय अपनी फिल्म रॉ को प्रमोट करने के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचे थे।

शो पर कपिल दोनों मेहमानों से पूछा कि अगर उनके पास रूप बदलने की शक्ति हो तो वह क्या बनना चाहेंगे? इसपर मौनी ने कहा कि वह पॉप्युलर ब्रिटिश ऐक्ट्रेस ऑड्रे हेपबर्न बनना चाहेंगी।

वहीं जॉन अब्राहम ने कपिल के सेंस ऑफ ह्यूमर के प्रभावित होकर कहा कि वह कपिल शर्मा बनना पसंद करेंगे। लेकिन जब अर्चना की बारी आई, तो उसने कहा कि वह नवजोत सिंह सिद्धू बनना चाहती हैं क्योंकि उनका वेतन अर्चना से दोगुना था। बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले की निंदा की थी लेकिन अपने बयान में वह पाकिस्तान के प्रति नरम नजर आए थे। उन्‍होंने कहा था, ‘कुछ लोगों की वजह से क्या आप पूरे मुल्क को गलत ठहरा सकते हैं?’

Facebook Comments