Home Entertainment महानायक के फैंस के लिए बुरी खबर, Amitabh Bachchan एक्शन सीन शूट...

महानायक के फैंस के लिए बुरी खबर, Amitabh Bachchan एक्शन सीन शूट करते हुए हो गए घायल, इस सेट पर हुआ हादसा

413
0

हैदराबाद। बॉलिवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन को लेकर बड़ी खबर आ रही है। हैदराबाद में फिल्म का एक्शन सीक्वेंस शूट करते समय हुआ हादसा, जिसमें अमिताभ बच्चन जख्मी हो गए है। अपने एक्सीडेंट की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है।
बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन फिल्म “प्रोजेक्ट के” की शूटिंग के दौरान घायल हो गए है। हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग चल रही है। फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्शन सीक्वेंस करते हुए अमिताभ बच्चन चोटिल हुए है।
अमिताभ बच्चन अभी डॉक्टर्स को निगरानी में है, जहां उनका इलाज चल रहा है। हैदराबाद के एक अस्पताल में उनका इलाज हुआ है, जहां उनका सीटी स्कैन हुआ है। डॉक्टर्स ने जांच करने के बाद उन्हें घर भेजा है और आराम करने की सलाह दी है। वहीं हादसे के बाद शूटिंग रद्द कर दी गई है। ये भी सामने आया है की उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही है, जिसके लिए उन्हें दवाइयां दी गई है। बता दें कि इस हादसे के बारे में खुद अमिताभ बच्चन ने जानकारी दी है।

उन्होंने बताया कि फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग के दौरान उनके साथ हादसा हुआ है, जो कि एक्शन शॉट देते समय हुआ। इस हादसे में उनकी पसली में चोट आई है। उन्होंने बताया कि उनका पसली कार्टिलेज पॉप हो गया है, इसके साथ ही दाहिने रिब केज की मांसपेशी फट गई है। इस हादसे के बाद डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। उन्हें पट्टी बांधी गई है, जिसके बाद वो मुंबई लौट गए है। उनके स्वस्थ होने के बाद ही शूटिंग दोबारा शुरू होगी।

फैंस अमिताभ बच्चन की सेहत को लेकर काफी परेशान है और जल्दी उनके स्वास्थ्य होने की दुआएं कर रहे है। गौरतलब है कि शूटिंग के दौरान इस तरह से चोटिल होना काफी परेशान करने वाला है। अमिताभ बच्चन जब तक पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाते हैं तब तक फिल्म की शूटिंग चालू नहीं होगी।

जाने फिल्म के बारे में
बता दें कि अमिताभ बच्चन की जिस फिल्म के सेट पर ये हादसा हुआ है उसमें उनके साथ सुपरस्टार प्रभास और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी दिखाई देंगी। फिल्म 12 जनवरी 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने कर रहे है। माना जा रहा है कि बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होगी।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन अपने ब्लॉग, अपने सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस के साथ जुड़े रहना पसंद करते है। हर सप्ताह अपने घर जलसा के बाहर भी वो फैंस से मिलकर उनका अभिवादन करना नहीं भूलते है। हालांकि इस बार चोटिल होने के बाद उन्होंने फैंस से कहा है कि वो उनसे मिलने की स्थिति में नहीं है तो फैंस बाहर ना आए, जिससे फैंस निराश हुए हैं मगर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी कर रहे है।

Previous articleNetflix पर 1 से लेकर 4 मार्च तक हुईं रिलीज़ सीरीज | Love at First Kiss से लेकर Sex/Life Season 2 जैसी कई मजेदार सीरीज रिलीज हुई
Next articleपंजाब के मुख्यमंत्री मान, विपक्षी नेता बाजवा के बीच विधानसभा में हुई तीखी नोक झोंक
Avinash A Verma, who is active in the field of journalism. Mr. Verma works as a theater artist, video editor and voice over artist and has gained a reputation in many stage shows, cultural programs, documentaries and social organizations.